शादी की उम्र निकलती जा रही है इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुन्दर अभिनेत्रियाँ है। अभिनेत्रियां अपनी सुंदरता और अपनी एक्टिंग से लाखों लोगो को अपना दीवाना बनाकर रखती है।इन अभिनेत्रियों पर  बड़े से बड़े अभिनेता भी मोहित हुए रुक नहीं पाते। ऐसा कहा जाता है की बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी उनका करियर छोटा होता है।और शादी होने के बाद ज्यादातर अभिनेत्रियां अपना करियर छोड़ देती है।लेकिन आज भी कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सोच सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से थोड़ी हटके है। क्योकि इन अभिनेत्रियों ने अभी तक शादी नहीं की है। इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी की उम्र निकलती जा रही है। आज हम आपको बतायंगे की वो कौनसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।


अमीषा पटेल

ऋतिक रोशन की  फिल्म कहो ना प्यार है से  अमीषा पटेल के करियर की शुरुआत हुई थी। अमीषा पटेल  बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री  है। कई बार इनका बॉलीवुड अभिनेताओ के साथ अफेयर की चर्चा सुनी है लेकिन इन्होने कभी किसी से शादी नहीं की। वैसे इन दिनों में इनका फ़िल्मी करियर भी कोई ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है तो इन्हें शादी कर ही लेनी चाहिए।




राइमा सेन

यह खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस बहुत ही टैलेंटेड है लेकिन फिल्मो में इनको कोई ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई। इनकी ख़ूबसूरती में वो बात है जो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। लेकिन लगता है इस बॉलीवुड ब्यूटी को अभी तक वह इन्सान नहीं मिला है जिससे ये जिंदगीभर का साथ जोड़ सके।



तब्बू

बॉलीवुड से ये सवाल तो हर कोई पूछता है की सलमान खान शादी कब करेंगे लेकिन ये कोई नहीं पूछता है की तब्बू शादी कब करेगी क्योकि ये भी तो 43 साल की हो गयी है।  वैसे मानना पड़ेगा की तब्बू इतनी साल की होके भी इनकी ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।






Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास