दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला नेताएं

लोगो को यह लगता है की राजनीति बकवास चीज है। राजनीति में बस बोरियत और टेंशन है। काफी लोगों  यह सोचते है कि राजनीति में केवल एक ही विचारधारा के लोग आते है।और कुछ खास दिखने वाले लोग ही राजनीति में ज्यादा आते हैं। जो कि पूरी तरह से गलत है। राजनीति में हर तरह के लोग आते हैं। और अपना हुनर दिखाते हैं। हम आज करेंगे  महिला नेताओं की। भारत में एक से बढ़कर एक महिला नेताओं हैं लेकिन भारत में ग्लैमरस महिला नेताओं की बात की जाय तो ऐसी नेताएं कम ही देखने को मिलती हैं। लेकिन ऐसा  नहीं है कि हर देश में ना हो  बल्कि कई देशों में एक से बढ़कर एक महिला नेतायं हैं जिनमें से कोई अपने काम में  और कोई अपने  ग्लैमर के चलते प्रसिद्ध है। पाकिस्तान में एक से बढकर एक खूबसूरत महिला नेताएं हैं। आज हम आपको विश्व की सबसे खूबसूरत महिला नेताओ के बारे में बातयेंगे।

कोलिंडा ग्राबर



कोलिंडा ग्राबर क्रोएशिया की राष्ट्रपति हैं। जिन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत राष्ट्राध्यक्ष के तौर पर गिना जाता है। वह अक्सर अन्तर्राष्ट्रीय बैठकों में आकर्षण का केंद्र हुआ करती हैं।

मरियम नवाज

हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नासाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज हैं। एवं पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की मुख्य करताधर्ता हैं। उन्हें पाकिस्तान में एक मजबूत नेता के तौर पर देखा जाता है। जो बड़े फैसले लेने सक्षम हैं।

इवांका ट्रंप

इवानका ट्रंप वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी होने के साथ ही खुद के पैरों पर खड़ी एक सफल बिजनेसवूमेन भी हैं। वर्तमान में वह राष्ट्रपति की सीनियर एडवाइजर हैं। और रिपब्लिकन पार्टी में भी महत्त्वपूर्ण रोल निभा रही हैं। उन्हें भविष्य का अमेरिकी राष्ट्रपति उम्मीदवार भी माना जाता है।

स्ट्रीडा गियागा

ग्लैमरस और खूबसूरत नेता का उदाहरण मानी जाने वाली गियागा अरेबियन देश लेबनान में सांसद है। वह लेबनान में काफी लोकप्रिय मानी जाती हैं।

ओग्ली लेवी

लेवी इसरायली की  राजनेता हैं। उनका नाम भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला नेताओं में से गिना जाता है। वह इसरायली संसद नेसेट की सदस्य हैं।

आप हमारे लिए आर्टिकल भी लिख सकते है और इस Bindassindiaofficial@gmail.com   मेल पर आप हमें आर्टिकल भेजे सकते है।  धन्यवाद !





Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास