ये है दुनिया का सबसे छोटा फोन


दुनिया का सबसे छोटा फीचर वाला फोन जैको नाम की कंपनी ने बनाया है।इस फ़ोन का साइज बहुत ही छोटा है बिलकुल हमारे अंगूठे के साइज के बराबर है। और ये फोन 3 दिन अटक स्टैंडबाई मोड में रहेगा । इस फोन का छोटा आकार इसे बेहद आकर्षक बना रहा है । इसे आप कही भी रख सकते है। अपनी जीन्स की सबसे छोटी पॉकेट में भी  रख सकते  है। आप इस फोन को। 


 जैको टिनी टी 1  इस फ़ोन का नाम है।और इस फ़ोन को खास कॉल और मेसेज के लिए बनाया गया है । कंपनी का दावा है टिनी टी 1 अंगूठे से भी छोटा है और इसका वजन किसी सिक्के से भी कम है। जैको टिनी टी 1 लगभग सभी मोबाइल नेटवर्क को सपोर्ट देगा । ये फ़ोन सिर्फ 2जी नेटवर्क पर काम करेगा ।


इसका स्टैंडबाई टाइम अधिकतम 3 दिन होगा और कॉल पर इसे 180 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकेगा । इस फोन में अल्फ्न्युमेरिक बोर्ड का इस्तेमाल किया गया है । इस फ़ोन की डाईमेंशन की बात करें तो आपको 46. 7x21x12 मिलीमीटर और इसका वजन करीब 13 ग्राम होगा । इसके अलावा फ़ोन में माइक्रोफोन , माइक्रोयूएसबी , लाऊडस्पीकर , ब्लूटूथ दिया जायेगा ।



 फोन की डिस्प्ले 0.49 इंच की OLED होगी। इस फ़ोन में 32 MB इंटरनल मेमोरी और 32MB रैम दी जाएगी । टिनी टी 1 में मीडियाटेक 6261डी बोर्ड का इस्तेमाल किया गया है। टिनी टी 1 में 300 कांटेक्ट सेव किये जा सकेंगे । मेसेज स्टोरेज में अधिकतम 50 मेसेज और कॉललोग में 50 इनकमिंग और आउटगोइंग नम्बर रहेंगे । इस फ़ोन में 200 mah की बैटरी दी गयी है । टिनी टी 1 की कीमत 2300 होगी और ये मई 2018 से फ़ोन मार्किट में आएगा ।

आप हमारे लिए आर्टिकल भी लिख सकते है और इस Bindassindiaofficial@gmail.com   मेल पर आप हमें आर्टिकल भेजे सकते है।  धन्यवाद !





Comments

  1. क्या यह फोन ऑनलाइन मंगा सकते हैं इसकी कीमत क्या है

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास