OLA में मुस्लिम ड्राइवर देख कैंसल की राइड

विश्व हिंदू परिषद  से जुड़े अभिषेक मिश्रा ने टैक्सी सर्विस OLA में मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से राइड को कैंसिल कर दिया। जिसके बाद ओला ने अभिषेक को करारा जवाब दिया है।अभिषेक ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कहा कि ओला कैब का ड्राइवर मुसलमान था। और वह किसी जिहादी को पैसा नही देना चाहता। इसलिए उसने कैब कैंसल कर दी।

इसके जवाब में  ओला ने लिखा, 'हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर है। और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करते  हैं। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें।'


 अभिषेक मिश्रा को डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण और पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रधान सहित कैबिनेट के कई नेता सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।अभिषेक का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है। उसने ट्विटर पर खुद को ‘हिंदुत्व थिंकर’ और वीएचपी का सोशल मीडिया एडवाइजर बताया है।अभिषेक के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे ऐसा भारत याद है जहां ऐसी सोच वाले व्यक्ति का बहिष्कार कर दिया जाता था। बजाय उसका उत्साह बढ़ाने और उसे फॉलो करने के। हमें वापस भारतीयता लाने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर अभिषेक को लोगों ने काफी ट्रोल किया। जिसके बाद मिश्रा ने अपना बचाव करते हुए दोबारा ट्वीट किया और कहा कि उनके पास चुनने का अधिकार है।अभिषेक ने कहा,'अगर लोग हिंदूओं के देवी-देवताओं के खिलाफ कैंपेन चला सकते हैं, तो उन्हें भी जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए।'

आप हमारे लिए आर्टिकल भी लिख सकते है और इस Bindassindiaofficial@gmail.com   मेल पर आप हमें आर्टिकल भेजे सकते है।  धन्यवाद !





Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास