यूपी के बप्पी लहरी है ये जनाब, शरीर पर लादकर चलते हैं कई तोला सोना

कानपुर का सोना पहनने वाला एक शख्स काफी फेमस हो रहा है. अपने इलाके में इन्हें दूसरा 'बप्पी दा' कहकर बुलाते हैं. सोने के लिए इनकी दीवानगी का आलम यह है कि यह सोते हुए भी सोने के सपने देखते हैं. घर से निकलते वक्त इनके शरीर पर इतना सोना होता है कि देखने वाले सोच में पड़ जाते हैं, आखिर कौन है ये.



डेढ़ किलो सोना पहने यहते है हमेशा 

कानपुर के काकादेव में रहने वाले मनोज सेंगर को शहर में 'गोल्ड किंग' के नाम से जाना जाता है. कान के कुंडल से लेकर रिवॉल्वर की बट तक सोना ही सोना. इनका गला सोने से इतना लदा हुआ है कि लॉकेट आपस में फंस जाते हैं.मनोज लगभग डेढ़ किलो का सोना हमेशा पहने रहते हैं और अब सोने के कवच और चांदी के जूते का ऑर्डर भी दे चुके हैं. गोल्ड किंग इनका कहना है कि क्षत्रियों की पहचान सोना और हथियार ही होते हैं. मनोज लगभग डेढ़ किलो का सोना हमेशा पहने रहते हैं और अब सोने के कवच और चांदी के जूते का ऑर्डर भी दे चुके हैं.


सुरक्षा के लिए साथ रहते है गनर 

सुरक्षा के लिए इनके साथ गनर भी चलते हैं. ऐसा नहीं है कि इतना सोना पहनने के बाद यह डर की वजह से बाहर नहीं निकलते यह दिन भर बाहर ही रहते हैं. बता दे कि पेशे से व्यापारी मनोज सेंगर अक्सर बाहर भी जाते रहते हैं, लेकिन सोना हमेशा उनके शरीर पर रहता है. सुरक्षा के लिए इनके साथ गनर भी चलते हैं.




Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास