15 अगस्‍त के भाषण के लिए पीएम मोदी को दें अपने सुझाव


15 अगस्‍त स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी लालकिले से भाषण देते हैं और हर किसी की नज़र इस भाषण पर होती है. इस भाषण नरेन्‍द्र मोदी कई योजनाओं का ऐलान करते हैं तो वहीं अपनी योजनाओं की सफलता के बारे में बात करते हैं. पीएम मोदी का यह भाषण करीबन 1 घंटे से ज्‍यादा का होता है. 
हर बार उन्‍होनें अपने भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं. दरअसल, बीते तीन सालों से हर साल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते हैं.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट किया और कहा कि 15 अगस्त पर हमारे भाषण के बारे में आपके क्या विचार और सुझाव हैं? इसे आप विशेष रूप से बनाए गये मंच नरेन्द्र मोदी ऐप पर मेरे साथ साझा कर सकते हैं. 

साथ ही कहा कि वह आने वाले दिनों में लोगों से 'उपयोगी जानकारी' मिलने को लेकर आशान्वित हैं. अगर भी अपने विचार नरेन्‍द्र मोदी को लेना चाहते हैं तो माईजीओवी वेबसाइट पर भी अपने विचार साझा कर सकते है.
आप को बता दें, mygov.in के अनुसार,  मोदी अपने भाषण में लोगों द्वारा दिए गए कुछ विचारों को शामिल कर सकते हैं. वेबसाइट पर बलात्कार, खुले में शौच, आरक्षण प्रणाली और शिक्षा सहित कुछ मामलों पर पहले ही कुछ सुझाव प्राप्त हो चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह 5वां स्वतंत्रता दिवस भाषण होगा.  


Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास