कुछ मज़ेदार जोक्स, हसाँ-हसाँ कर पागल कर देंगे





1. LKG के बच्चे के पेपर मे 0 आया.
गुस्से से पिता: यह क्या है?
बच्चा: पिताजी, शिक्षक के पास स्टार खत्म हो हो गए थे इसलिये उसने मून दे दिया


2. बच्चा – पापा आप जल्दी से जल्दी मेरी शादी करा दो,
पिता – क्यों बे ?
बच्चा – जल्दी करो नहीं तो मैं दादी से शादी कर लूँगा,
पिता – क्या? तू मेरी माँ से शादी करेगा?
बच्चा – हाँ, आपने भी तो मेरी माँ से शादी की हुई है


3. कर्मचारी अपने साहब से – साहब, आप ऑफिस में शादीशुदा आदमियों को ही क्यों रखते हो ?
साहब- क्योंकि उन्हें बेइज़्ज़ती सहने की आदत होती है और घर जाने की जल्दी भी नहीं होती।


4. पति Whisky का एक गिलास बनाता है और पत्नी से कहता है- लो पीओ इसे…
पत्नी Whisky का एक घूँट पीती है और कहती है- छी छी… कितनी कड़वी है….
पति- और तू सोचती है कि मै अय्याशी / मज़े करता हूँ…जहर के घूँट पीता हूँ … जहर के…


5. पति अपने दोस्त से : यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है , आये दिन कभी 1000 कभी 2000 मांगती रहती है
दोस्त : तुम्हारी पत्नी इतने पैसों का करती क्या है ?
पहला दोस्त : क्या पता ? मैंने कभी दिए ही नहीं

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास