तो क्या इस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की भारत को कहा ना?




सलमान खान की फिल्म भारत से बाहर होने का फैसला प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लिया? इसे लेकर तमाम तरह की वजह भी सामने आईं. लेकिन अब लेटेस्ट गॉसिप ये छाया हुआ है कि प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म साइन करने के चलते सलमान की फिल्म भारत को ड्रॉप कर दिया.


प्रियंका ने जाने-माने एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' को साइन कर लिया है. प्रियंका इस फिल्म में क्रिस प्रैट की लवर की भूमिका में नजर आएंगी. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की केमिस्ट्री दिखाई देगी. वैसे प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म "स्काई इज पिंक" में भी नजर आने वाली हैं.


प्रियंका का हॉलीवुड के इस बड़े प्रोजेक्ट को साइन करना ही बॉलीवुड फिल्म भारत से उनके बाहर होने की एक वजह बताई जा रही है. इसके अलावा इस बारे में ये भी कयास लगाए गए कि शायद प्र‍ियंका ने निक से शादी के प्लान के चलते सलमान की फिल्म छोड़ी है.


प्र‍ियंका के फिल्म छोड़ने पर बोले सलीम खान, 'कोई भी आ जाएगा उसकी जगह'

एक बार फिर हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार प्रियंका अपनी होम कंट्री के प्रोजेक्ट्स को दरकिनार करती जा रही हैं. बैक टू बैक हॉलीवुड फिल्मों में उनकी मौजूदगी देखने को मिल रही है. 'क्वांटिको' से चर्चित हुईं प्रियंका हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं. इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे.


इससे पहले प्रियंका 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. प्रियंका जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी.

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास