साउथ फिल्मो के मशहूर खलनायक हैं, टेलीविजन की रानी लक्ष्मीबाई के पति

आज के समय मे टीवी सीरियल हर घर मे छाया हुआ है। बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई इन सीरियलों में रुचि लेता है। शायद यही वजह है कि इन सीरियलों के किरदार भी अब सभी के दिल मे अपनी जगह बना चुके है। और यही नही टीवी में काम करने वाले एक्टर एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी भी दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

कुछ-कुछ टीवी अभिनेता और अभिनेत्री तो बॉलीवुड के अभिनेताओं से भी प्रसिद्ध हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि फ़िल्में एक ख़ास वर्ग के लोग ही देखते हैं जबकि सीरियल को घरों में ज्यादा पसंद किया जाता है।
आज हम टीवी सीरियल की एक मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने साउथ इंडियन के मशहूर विलेन से शादी रचाई है । जी हाँ हम बात कर रहे हैं सीरियल रानी लक्ष्मीबाई में लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली कृतिका सेंगर की।

कृतिका सेंगर ने साउथ के मशहूर विलेन नितिकीन से सन 2014 में शादी की थी।
नीतिकन अपने जमाने के मशहूर टीवी अभिनेता पंकज धीर के बेटे हैं।

 नितिकिन धीर ज्यादातर नेगेटिव रोल में ही दिखाई देते हैं। इन्होने बॉलीवुड में अपनी पहचान शाहरुख़ खान की चेन्नई एक्सप्रेस के थंगाबली वाले रोल से बनाई है।

 इसके अलावा नितिकिन दबंग-2, गब्बर, जोधा अकबर, मिशन इस्तांबुल और रेडी जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। नितिकिन ज्यादातर दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास