मज़ेदार जोक्स...मज़ेदार जोक्स....मज़ेदार जोक्स......







आजकल के भागदौड़ भरी इस जिंदगी में लगभग हर इंसान तनाव में रहता है. तनाव में रहने पर इंसान को तरह-तरह की बीमारियां घेरने लगती हैं. डॉक्टरों की मानें तो व्यक्ति तभी स्वस्थ रहेगा जब वह अंदर से खुश रहेगा और फिर वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ‘laughter is the best medicine’. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं और हमें यकीन है कि इन्हें पढ़ने के बाद आप भी हंसे बिना रह नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला.





1. एक बार शर्मा जी अपनी बीवी के साथ कहीं जा रहे थे.

रास्ते में उसे एक दोस्त मिला, जिसे पुलिस ने पकड़ रखा था.

शर्मा जी ने उससे पूछा- क्या हुआ?

दोस्त- मैंने अपनी बीवी को मार डाला

शर्मा जी- सजा कितनी मिली?

दोस्त- 6 हफ्ते

शर्मा जी ने आव देखा ना ताव पुलिस की पिस्तौल छीनी

और अपनी पत्नी को गोली मार दी.

फिर पुलिस से बोले- चलो मैं भी चलता हूं. 6 हफ्ते की तो बात है

दोस्त- अबे पूरी बात तो सुन लेता, 6 हफ्ते बाद मुझे फांसी है





2. कॉलेज में एक लडकी थी.

बहुत एटिट्यूड दिखाती थी और कहती थी कि, “मैं तो ऐसे लड़के

से शादी करूंगी जिसके पास audi कार हो”

आज वो बहुत दिनो बाद अपने पति के साथ उसकी मोटर-साइकल की

टंकी मे फूंक मारती दिखी.

मां कसम मुझे तो रोना आ गया….



3. साली- अच्छा जीजू ये बताओ कि प्यार कब होता है?

जीजा- जब राहू, केतु और शनि की दशा खराब हो, आपका मंगल कमजोर

हो और भगवान आपके मजे लेने के मूड में हो.



4. दो बच्चे आपस में बात कर रहे थे.

पहला बच्चा- आज मुझे पचास पैसे का एक सिक्का मिला है

दूसरा बच्चा- वो मेरा था

पहला बच्चा- अरे जा, मुझे तो पच्चीस पैसे के दो सिक्के मिले हैं

दूसरा बच्चा- मेरा सिक्का जमीन पर गिरकर टूट गया होगा




5. एक दस  साल की  लड़की भागते हुए अपने पिता के पास आयी.

लड़की- पापा जल्दी से पानी लेकर मम्मी के पास चलो

पिता- क्यों बेटा?

लड़की- मम्मी कह रही थी तेरे और तेरे बाप के लक्षण देखकर,

मेरे बदन में आग लग जाती है.

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास