बुआ- भतीजे में हो गया प्यार, बाद में भतीजे ने बुआ को उतारा मौत के घाट

हाल ही में राजस्थान के चिड़ावा से एक चौकाने वाली घटना सुनने को मिली है, मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना को सुनने के बाद हैरान रह जाएंगे आप। आइये जानते है क्या है पूरी घटना।

राजस्थान के चिड़ावा की रहने वाली 18 वर्षीय पूजा मेघवाल का शव संदिग्धावस्था में मिला।  वह पास के ही एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा थी। पूजा का शव उसके घर के पीछे ही खेत मे एक पेड़ से लटका मिला। उसके पिता ने पुलिसस्टेशन में इस घटना की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया, और यही नही आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।
●क्या थी हत्या की वजह
पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी ने यह कबूल किया कि उसने ही पूजा की हत्या गला दबा कर की है। जब उससे इसका कारण पूछा गया तब उसने जिस बात का खुलासा किया वो वाकई में चौकानें वाला था। दरअसल आरोपी रिश्ते में लड़की का भतीजा था। उसने बताया कि उसका उस लड़की के साथ नाजायज सम्बन्ध था। और कुछ दिनों से वह लड़की आरोपी पर शादी का दबाव डाल रही थी, जिसकी वजह से उसको पूजा का हत्या करना पड़ा।

आरोपी नितेश ने पुलिस को बताया कि पूजा के साथ उसके करीब 7-8 साल से नाजायज संबंध थे। वह शादी के लिए भगा कर ले जाने का दबाव बना रही थी। सोमवार रात करीब 11 बजे वह पूजा से मिलने उसके घर के पिछवाड़े गया तो उन दोनों को पूजा की भाभी ने देख लिया तो वापस चला गया। रात डेढ़-दो बजे वापस उसके घर के पिछवाड़े पहुंचा। वहां पूजा के साथ बैठ कर शराब पी। पूजा ने उसे शादी के लिए भगा कर ले जाने या फिर मार डालने की बात कही।
नितेश ने यह बात भी कबूल की कि पूजा उससे मिलने के लिए जब भी आती थी तो अपने परिवार के लोगो को नींद की गोलियां देकर आती थी।

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास