मज़ेदार जोक्स....मज़ेदार जोक्स.....मज़ेदार जोक्स........






आजकल के इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम समझा जाता है. किसी का दिल दुखाना तो आसान है पर उसे खुशी देना मुश्किल. सोशल मीडिया पर कई जोक्स ऐसे होते हैं जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. जोक्स का असर किसी दवा से कम नहीं होता. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए जोक्स किसी मेडिसिन की तरह काम करता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही मजेदार जोक्स पढ़ाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं. हम दावा करते हैं कि इन जोक्स को पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है, चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला.





1. सास को बाहर से चिल्लाने की आवाज आई.

सास- बहु कौन है बाहर?

बहू- मांजी भिखारी था, मैंने भगा दिया

सास (गुस्से में)- अरे कलमुंही मुझसे बिना पूछे भिखारी को भगा दिया.

उसे जल्दी वापस बुला.

बहु ने जैसे ही भिखारी को बुलाया, वह खुशी से भागा हुआ वापस आया…

सास- सुन रे भिखारी, इस घर की मालकिन मैं हूं.

खबरदार जो फिर से भीख मांगने आया, भाग यहां से.





2. सुना है सरकार गरीबो के लिए 6 करोड़ शौचालय बनवा रही है.

अरे भाई, पहले गरीब को खिलाओ तो सही…

खायेगा इंडिया तभी तो जायेगा इंडिया!!!



3. भूगोल पढ़ाने वाली पतली-दुबली मैडम की पोस्टिंग एक गांव में हो गई.

एक दिन वो क्लास में बच्चों से प्रश्न पूछ रही थी..

मैडम- बताओ बच्चों धरती घूमती हुई क्यों नजर आती है?

एक स्टूडेंट- मैडम जी, कुछ खा लिया करो.

बिना खाए स्कूल आओगी तो धरती ऐसे ही घूमती नजर आएगी.


4. पप्पू (होटल में )- मैं यहां नहीं रह सकता, मेरे पैसे वापस करो.

ना कोई खिड़की है, ना बालकनी…और तो और बेड भी नहीं है.

वेटर- ऊपर चल मेरे बाप, ये लिफ्ट है....


5. लड़की बहुत देर से रोये जा रही थी.

मां ने पूछा- बेटा क्या हुआ?

लड़की- मां मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई

मां- क्या गलती कर दी तूने? कुछ बतायेगी…कहीं तूने कोई

ऐसा-वैसा काम तो नहीं कर लिया??

लड़की- मां मैं शॉपिंग करने गई थी और…

मां- और क्या?

लड़की- मैं शॉपिंग करने गई थी और सेल्फी लेना भूल गई

मां बेहोश..

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास