इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कैरियर रहा फ्लॉप, लेकिन अरबपतियों से शादी कर के जी रही हैं ठाठ की जिंदगी

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं, लेकिन प्रसिद्ध होने के लिए लाखों पापड़ बेलने पड़ते हैं। जहां एक तरफ कोई अपने काम के दम पर स्टार बन जाता है वही दूसरे तरफ किसी को खाली हाँथ लौटना पड़ता है। हर कलाकार अपनी पहली फिल्म इस उम्मीद से करता है कि इसी से उसकी किस्मत चमक जाए लेकिन हर किसी की पहली फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ दे यह जरूरी तो नही। कभी कभी ऐसे भी चेहरे सामने आ जाते हैं जिनकी शुरुआत तो काफी अच्छी होती है लेकिन बाद में वो उतनी कामयाबी हासिल नही कर पाते और उन्हें फिल्मी दुनिया से अलविदा कहने पड़ता है।
आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में इंट्री तो की लेकिन कामयाबी हासिल करने में असफल रही, बावजूद इसके उन्होंने अरबपतियों से शादी कर के वो ऐशोआराम की जिंदगी जी रही हैं।
●सेलिना जेटली

सेलिना ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता और साल 2001 में मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में चौथे नंबर का स्थान प्राप्त किया था। फिल्मों में अपनी हॉट और बोल्ड इमेज बनाने वाली सेलिना जेटली ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में फ्लॉप होने की वजह से फिल्मो से दूरी बना ली थी। सेलिना जेटली ने साल 2011 में होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की थी।
●किम शर्मा

किम ने केन्या के बहुत बड़े बिज़नेसमैन अली पंजानी से शादी की है। किम शर्मा ने साल 2000 में शाहरुख और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म मोहब्बतें से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी लेकिन बाद में ये ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में टिक नही पायी।
●आयशा टाकिया

फिल्म टारजन – द वॉन्डर कार से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली आएशा टाकिया का नाम आज बॉलीवुड से गायब सा हो गया है, लेकिन उऩ्होने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है। उन्होंने साल 2009 में एक बिजनेसमैन फरहान आज्मी से शादी कर ली थी। आएशा टाकिया अपने पति फरहान आजमी के बिजनेस में हाथ बटांती हैं।
●ऐशा देओल

ऐशा ने डायमंड मर्चेंट कारोबारी भरत तख्तियानी से साल 2012 में शादी की थी। ऐशा का फिल्मी कैरियर उतना अच्छा नही है।
●गायत्री जोशी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश से अपने करियर की शुरुआत करने वाली गायत्री जोशी ने इसी फिल्म से शुरुआत की और यही इनकी आखरी फिल्म भी थी। इसके बाद साल 2005 में इन्होंने रियल एस्टेट टायकून विकास ओबेरॉय से शादी कर ली थी।

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास