हनुमान जी की इस तस्‍वीर की पूजा करोगे तो फल जल्‍दी मिलेगा


ऐसा कहा जाता है कि अगर आप को काफी परेशानी है तो आप भगवान हनुमान की पूजा कर सकते हैं. इस से आप की सारी समस्‍याएं दूर हो जाएंगी. मगर आज हम आपको कुछ ऐसे खास तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपकी सारी समस्या तो दूर हो जाएंगी और साथ ही आप के जीवन में खुशि‍यां आ जाएंगी.
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मंगलवार का दिन बजरंगबली यानि हुनमान का होता है. इस दिन इनकी पूजा जरूर करनी चाहिए. हम आप को बताने वाले हनुमान की तीन तस्वीरों के बारे में जिस की पूजा करने से आप की सारी समस्‍या दूर हो जाएगी.
राम, सीता और लक्ष्मण के साथ हनुमान
जब आप किसी भी बड़ी समस्या से परेशान हो तो आप को हनुमान की ऐसी तस्‍वीर की पूजा करनी चाहिए जिसमें हनुमान भगवान राम, सीता और लक्ष्मण की भक्ति में लीन हो.
इस तस्वीर की पूजा करते वक्त आपको हनुमान की तरह ही भक्ति में लीन होना चाहिए, ताकि आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएं.
हनुमान सफेद रंग वाले
अगर आपको नौकरी मिलने में या फिर करियर बनाने में परेशानी हो रही हैं तो आप को सफेद रंग वाले हनुमान की पूजा करनी चाहिए. अगर आप के घर में नहीं है तो बाहर से ले आएं और फिर पूजा करें.
ऐसा करने से आप की किस्मत चमक जाएगी. इस तस्वीर में हनुमान जी के वस्त्र रंगीन हो सकते हैं, मगर उनका शरीर सफ़ेद रंग का ही होना चाहिए.  इससे आपको फौरन ही सफलता मिल जाएगी.
हनुमान की साहसी वाले
आप ने सुना ही होगा कि जब भूत प्रेत या किसी चीज से डर लगे तो हनुमान  की पूजा करनी चाहिए. सिर्फ उनका नाम लेने से ही आपका डर खत्म हो जाता है. मगर आपको जरूरत से ज्यादा डर लगे तो आपको इनकी एक साहसी वाली तस्वीर को लगाना चाहिए, ताकि आपका डर फौरन खत्म हो जाए.


Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास