जानिए कैसे रेखा चलाती हैं अपना खर्चा, न फिल्में, न विज्ञापन, फिर भी जीती हैं रॉयल लाइफ!






बीते जमाने की अदाकारा रेखा की खूबसूरती ऐसी है कि वह आज की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. अपने चार दशक के फ़िल्मी करियर में 63 साल की हो चुकी रेखा ने करीब 180 फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेरा है. भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक, रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 1970 में आई फिल्म ‘सावन भादो’ से किया था.


एक समय था जब रेखा एक साल में 5 से 6 और कभी-कभी 8 फिल्में किया करती थीं, लेकिन पिछले दस सालों में, वह एक साल में केवल 1 या 2 फिल्मों में नजर आईं.


इसकेअलावा उन्हें कई इवेंट्स और अवॉर्ड कार्यक्रमों में देखा जाता है. उन्होंने 2015 में रिलीज़ हुई ‘शमिताभ’ के बाद कोई फिल्म नहीं की है.


लेकिन हाल फिलहाल में फिल्मों से दूरी बना लेने या फिल्में कम करने से उनकी लाइफस्टाइल पर कोई असर नहीं पड़ा है. आज भी वह उसी तरह से रॉयल जिंदगी जीती है जैसे 70 से 80 के दशक में जिया करती थीं. ऐसे में कई लोगों को हैरानी होती है कि न कोई फिल्म और न ही कोई विज्ञापन, फिर भी उन्होंने अपनी लैविश जिंदगी को कैसे बरकरार रखा हुआ है.


एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा में अपने शानदार बंगले के अलावा, उनकी मुंबई और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में कई संपत्तियां हैं, जो उन्होंने किराए पर दी हुई हैं, जहां से उन्हें अच्छी रकम मिलती है. इसके साथ ही अब कम ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली रेखा को कुछ फिल्में करने से हीअच्छी-खासी रकम का भुगतान किया जाता है.

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास