बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का नाम भी आ गया है कालेधन की लिस्ट में, खूब उड़ा मजाक


देश के काले धन की समस्या से तो आप सब वाकिफ होंगे। इस समस्या से निपटने के लिए सरकार काफी दिनों से कोशिश में लगी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालने के बाद काफी कोशिशें की काले धन की समस्या को खत्म करने में, नोटबन्दी नवंबर 2016 में हुई नोटबन्दी इसी प्रयास का एक हिस्सा है। हालांकि इसका कुछ खास असर हुआ नही और लोगो ने बैंक अधिकारियों से मिलकर इस समस्या का भी तोड़ निकलवा लिया और अपने काले धन को सफेद धन में बदल लिया। 
हालांकि इसके बाद कई लोगो का नाम इस लिस्ट में शामिल जिनके पास काले धन जमा होने की आशंका जताई गई। इस लिस्ट में कई नाम सामने आए जिसमे के सेलिब्रिटी का नाम शामिल था। बताया जा रहा है कि इसी लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्रिटी महिमा चौधरी का नाम भी आ चुका है।

सूत्रों के अनुसार HSBC की स्विस शाखा में जिन भारतीय खताधारकों की सूची सामने आइ थी, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी का नाम भी शामिल था। हालाँकि इस बात का ख़ुलासा नहीं हुआ था कि उनके खाते में कितना पैसा जमा है। जानकारी मिली की उनका यह अकाउंट उनके असली नाम रितु चौधरी के नाम से खोला गया है। अकाउंट की जानकारी में उन्हें मॉडल और अभिनेत्री बताया गया।
●इस बात पर क्या है महिमा का रिएक्शन
13 सितंबर 1973 को दार्जलिंग में जन्मी महिमा चौधरी आख़िरी बार 2016 में फ़िल्म डार्क चाकलेट में नज़र आइ थीं। महिमा चौधरी ने फ़िल्म परदेश से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था जिसमे यह शाहरुख खान के साथ नजर आयी थी।

महिमा चौधरी से जब मीडिया ने काले धन के मामले में सम्पर्क किया तब महिमा चौधरी ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि यह खबर बिल्कुल गलत है। एक अंग्रेज़ी वेबसाइट की ख़बर के अनुसार महिमा चौधरी ने ऐसे किसी बैंक अकाउंट के होने से इनकार किया है।
इस खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर महिमा का काफी मजाक बनाया गया, साथ ही उनके नाम पर कई जोक्स भी बनाये गए।

Comments

Popular posts from this blog

गर्भपात गर्भ गिराने के रामबाण घरेलू उपाय

10 दिन में नपुंसकता और बाँझपन जड़ से खत्म

जानिए हर महीने कितने करोड़ रुपए कमाते है मशहूर कवि कुमार विश्वास